हत्या मामले में समझौता नहीं करने पर अपराधियों ने सरपंच के घर पर की गोलीबारी

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने तेघड़ा थाना क्षेत्र के धनकोल पंचायत के सरपंच मीना देवी के घर के सामने जमकर गोलीबारी की है। गनीमत रही कि उक्त घटना में सरपंच मीना देवी एवं उनके पति सुबोध राय बाल बाल बच गए। गौरतलब है कि तकरीबन 6 माह पूर्व मीना देवी एवं सुबोध राय के पुत्र की भी हत्या कर दी गई थी ।

बताया जा रहा है कि इस हत्या में संलिप्त अपराधियों ने मुकदमा से अपना नाम हटवाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित पक्ष के अनुसार लगातार उन लोगों को मोबाइल पर अपराधियों के द्वारा मुकदमा वापस लेने की धमकी दी जा रही थी । लेकिन सरपंच मीना देवी एवं उनके पति सुबोध राय ने उक्त मामले में समझौता करने से इनकार कर दिया था और इसी को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है ।

अपराधियों की यह सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। तस्वीरों में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि किस तरह तीन की संख्या में बाइक सवार अपराधी पहुंचे हैं और घर के समीप गोलीबारी की और फिर हथियार लहराते हुए चलते बने । पुलिस ने वहां से 3 खोखा भी बरामद किया है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। लेकिन घटना के बाद पूरे परिवार सहित पूरे पंचायत में दहशत का माहौल व्याप्त है।

बेगूसराय तेघड़ा संवाददाता शशिभूषण भारद्वाज की रिपोर्ट