बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव को गेंहूँ के खेत में फेका,पुलिस मामले की जांच में जुटी

अवधेश कुमार ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने इसके गले मे फंदा डाल कर इसकी हत्या कर दी है और शव की यहाँ फेक दिया है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है इस घटना में अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव को गेहूं के खेत मे फेक दिया है. युवक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है माना जा रहा है कि किसी ने इसकी हत्या कर शव को यहाँ फेंक कर फरार हो गया.

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एघु पहाड़ी गाछी के एक गेहूं की खेत की है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल मे जुटी हुई है. घटना के संबंध में स्थानीय अवधेश कुमार ने बताया कि कुछ लोग मजदूर गेहूं काटने के लिए खेत पहुंचे थे जिसके बाद मजदूरों के द्वारा देखा गया कि एक युवक का खून से लथपथ शव फेका हुआ है.

अवधेश कुमार ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने इसके गले मे फंदा डाल कर इसकी हत्या कर दी है और शव की यहाँ फेक दिया है. सूचना के बाद बड़ी संख्या में आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हुए और सब की पहचान करने की कोशिश की पर घंटो बीत जाने के बाद भी अब तक सब की पहचान नहीं हो पाई है.

मौके पर पुलिस का मानना है कि किसी ने इसकी हत्या कर शव को यहाँ फेका है. फिलहाल इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट