बेगूसराय में एक रिटायर ओवरसीयर के घर में भीषण डकैती, डकैतों ने हथियार के बल पर घर में रखे जेवरात समेत 50  लाख से अधिक सामान की डकैती

घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के बीरगंज गांव की है। इस संबंध में तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया है कि एक रिटायर ओवरसीयर के घर में लूट की सूचना मिली है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं। अपराधी लगातार डकैती हत्या जैसी घटना करने से बाज नहीं आ रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर अपराधियों ने एक रिटायर ओवरसीयर के घर में भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया है।वही डकैतों ने हथियार के बल पर घर में रखे जेवरात समेत सारा कीमती सामान  डकैती कर मौके से फरार हो गया।

घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के बीरगंज गांव की है। बताया जा रहा है कि रिटायर ओवरसीयर राम पुकार अपने परिवार के साथ घर में सोए हुए थे। तभी छह की सांख्य में हथियार बंद डकैतो ने घर में प्रवेश किया और रिटायर ओवरसीयर राम पुकार महतो एवं उसकी पत्नी को हथियार के बल पर बंधक बना लिया और घर में ही दोनों को हाथ पैर बांधकर डकैती की  घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि डकैतों ने घर में लगे सीसीटीवी हार्ड डिस्क भी तोड़कर अपने साथ ले गया है।

वही डकैतों ने घंटे तक घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया और जब विरोध किया तो उसे जान से मारने की भी धमकी दे डाली। वहीं डर से रिटायर ओवरसीयर राम पुकार महतो कुछ नहीं बोला और डकैती घर में रखें जेवरात सहित सार सामान लेकर चलते बने। बताया जा रहा है कि डकैतों ने तकरीबन 50 लाख से अधिक सामान की डकैती की है। बताया जा रहा है कि डकैतों ने पहले गोदरेज का ताला तोड़कर उसमें रखे सारा सोने की जेवरात की ले ली।

फिलहाल इस घटना की सूचना पीड़ित परिवार के द्वारा मंसूरचक थाना पुलिस को दी। मौके पर मंसूरचक थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। इस संबंध में तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया है कि एक रिटायर ओवरसीयर के घर में लूट की सूचना मिली है। पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क