बेगूसराय में हथियारबंद अपराधियों ने तीन युवक के साथ मोबाइल एवं रुपया की छिनतई की घटना को दिया अंजाम

 

मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह नेपुलिस गश्ती पर सवाल खड़ा करते हुए पुलिस पदाधिकारी को जमकर क्लास लगाई।

घटना बीती रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगाछी के पास की है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधियों का मनोबल सातवे आसमान पर देखने को मिल रहा है। अपराधियों के द्वारा बीती रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगाछी के पास हथियारबंद अपराधियों ने तीन युवक के साथ मोबाइल एवं रुपया की छिनतई की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना के बाद उसे इलाके में सनसनी फैल गई थी। वहीं घटना सूचना मिलते ही मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस पदाधिकारी को जमकर फटकार लगाई।

इस दौरान मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने पुलिस अधिकारियों को कहा कि आप लोग बस यहां पर कुछ नहीं करते हैं। और आप लोग के सामने ही अपराधियों के द्वारा छिनतई की घटना को अंजाम देते हैं। लेकिन अपराधी को पकड़ने में नाकाम साबित होते हैं। उन्होंने पुलिस गश्ती पर सवाल खड़ा करते हुए पुलिस पदाधिकारी को जमकर क्लास लगाई। इस दौरान मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने बताया है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगाछी के पास अक्सर छिनतई की घटना को अंजाम देते हैं।

इसको लेकर सदर डीएसपी सुबोध कुमार से मेरी बात हुई है उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द वहां पर एक पुलिस पिकेट की व्यवस्था की जाएगी और जो दोषी पुलिस पदाधिकारी होंगे उसे पर कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया है कि बीती रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पान गाछी के पास कुछ अपराधियों के द्वारा दो-तीन लड़के के साथ मारपीट कर मोबाइल और रुपए की छिनतई की घटना को अंजाम दिया है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है उन्होंने कहा कि उसे जगह पुलिस की गश्ती तेज कर दी गई है। बरहाल जो भी हो जिस तरीके से सत्ता दल के विधायक राजकुमार सिंह ने जिस तरीके से पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है यह कहीं ना कहीं पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क