हम अपने धर्म की रक्षा के लिए सदैव आगे बढ़कर रहे हैं और त्रिशूल हमारे धर्म में पूजनीय अस्त्र माना गया है – गिरिराज सिंह

बंगाल के मुख्यमंत्री बंगाल को इस्लामिक स्टेट बनाने की पूरी तरह से कोशिश कर रही है- गिरिराज सिंह

डीएनबी भारत डेस्क

केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने शनिवार को अपने ऊपर हुए हमले के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डीपी को चेंज किया है । गिरिराज सिंह ने अपने डीपी में त्रिशूल हाथ में लेकर तस्वीर शेयर की है । उन्होंने कहा कि भारत का पूर्व से ही नियम रहा है कि “धर्मो रक्षति रक्षितः, हम अपने धर्म की रक्षा के लिए सदैव आगे बढ़कर रहे हैं और त्रिशूल हमारे धर्म में पूजनीय अस्त्र माना गया है। इस डीपी के माध्यम से लोगों को यह भी संदेश देने की कोशिश की जा रही है कि अपने धर्म की रक्षा के लिए सभी लोग तैयार रहें।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सही कहा है कि अगर बटोगे तो कटोगे धर्म की रक्षा के लिए प्रत्येक सनातनी आपस में एक रह कर सनातन धर्म के रक्षा करें । उन्होंने आगामी दुर्गा पूजा को लेकर भी बंगाल की व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं, उन्होंने कहा है कि बंगाल की सरकार तानाशाही सरकार है और वह रोहिंग्या मुसलमान को शरणार्थी का दर्जा देकर वोट बैंक की राजनीति कर रही है। ऐसे में लग रहा है कि बंगाल के मुख्यमंत्री बंगाल को इस्लामिक स्टेट बनाने की पूरी तरह से कोशिश कर रही है।

वहीं उन्होंने राहुल गांधी पर भी सवाल करते हुए कहा है कि भेदभाव भावपूर्ण राजनीति करना राहुल गांधी का पहचान बन गया है। कोई एक शगुफा छोड़कर वह विदेश चले जाते हैं। सच मायने में अगर कहा जाए तो उनका नाम बदलकर विदेशी नाम रख लेना चाहिए।  साथ ही साथ उन्होंने जम्मू कश्मीर सहित अन्य राज्यों में चुनाव को लेकर भी खुलकर बात की।

उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदैव लोकतंत्र के पक्षधर रहे हैं और उन्होंने लोगों से वायदा किया था कि जम्मू कश्मीर में भी निष्पक्ष चुनाव होगी और आज प्रधानमंत्री अपने बातों पर खड़े उतर रहे हैं।निश्चित रूप से आने वाले दिनों में जम्मू कश्मीर सहित अन्य राज्यों में चुनाव आयोग के द्वारा निष्पक्ष चुनाव करवाया जाएगा ।

डीएनबी भारत डेस्क