बेगूसराय में हाईवा ट्रक ने मोटरसाइकिल में मारी जबरदस्त ठोकर, ठोकर में मोटरसाइकिल सवार पति पत्नी की दर्दनाक मौत, मौत के बाद इलाके में मचा हड़कंप

 

 

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा पेट्रोल पंप स्थित एनएच 31 के पास की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बड़ा हादसा हो गया है। जहां सड़क हादसे में पति पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई है।  मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा पेट्रोल पंप स्थित एनएच 31 के पास की है। मृतक युवक की पहचान मुंगेर जिला के रहने वाले जय सिंह एवं उसकी पत्नी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि हाईवे ट्रक दो मोटरसाइकिल में भीषण टक्कर मार दिया।

हादसा इतना जबरदस्त था कि इस हादसे में पति और पत्नी की मौत हो गई है। और हाईवा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। उसे हाईवा ट्रक के नीचे दबने से एक महिला की मौत हुई है। जबकि मोटरसाइकिल सवार युवक की कुचले से मौत हो गई।बताया जा रहा है कि मृतक की युवक जयसिंह एसएसबी का जवान था। आज वह अपने पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर मुंगेर जा रहा था तभी वह हादसा हुआ है।

फिलहाल इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न बना हुआ है। फिलहाल  घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को दी। मौके पर साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार आपस में तीन गाड़ी टकरा गया तब इतना बड़ा हादसा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार एसएसबी के जवान जय सिंह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपनी पत्नी को लेकर शीतलपुर मुंगेर जा रहा था। तभी रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गया जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गई है। फिलहाल इस घटना के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क