नालंदा: हड़ताल के तीसरे दिन पावापुरी विम्स सरकारी अस्पताल की व्यवस्था चरमराई, मुख्य गेट को किया गया बंद,मरीज और मरीज के परिजन प्रचंड गर्मी में हो रहे हैं परेशान

 

लोग अस्पताल के गेट को फांदकर मरीज तक पहुंचा रहे हैं खाना, पावापुरी ओपी थाना क्षेत्र का मामला

डीएनबी भारत डेस्क

पावापुरी ओपी थाना क्षेत्र इलाके स्थित पावापुरी बीम्स सरकारी अस्पताल में हड़ताल के तीसरे दिन व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। आलम यह है कि मरीज के परिजन और मरीजों को अस्पताल का मुख्य गेट फांदकर अंदर जाना पड़ रहा है। हड़ताल के तीसरे दिन मरीजों की बढ़ती तादाद को देखते हुए अस्पताल के मुख्य द्वार को बंदकर दिया गया।

अस्पताल के मुख्य द्वार को बंद करने के बाद मरीज के परिजनों को परेशानी होने लगी। मरीज के परिजनों को गेट फांदकर मरीज तक खाना और अन्य सामान पहुंचना पड़ रहा है। आपको बता दे कि शनिवार को एक मरीज की मौत के बाद अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्यकर्मी के साथ परिजनों ने मारपीट की थी।

इसके बाद स्वास्थ्यकर्मियों ने हड़ताल कर दिया था। स्वास्थ्यकर्मियों के हड़ताल पर जाने के कारण मरीज को परेशानी हो रही है। मरीज अपने इलाज को लेकर इधर-उधर भटकने को मजबूर भी दिख रहे हैं। चिकित्सको की मांग है कि इस मामले में जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी हो।

डीएनबी भारत डेस्क