गुप्ता लखमिनियां बांध सड़क पर दो साइकिल सवार को हाइवा गाड़ी ने मारी ठोकर,साईकिल सवार चाचा भतीजा की घटनास्थल पर मौत

 

आक्रोशित ग्रामीणों ने गुप्ता लखमिनियां बांध सड़क को किया जाम

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के बरौनी रिफाइनरी थाना क्षेत्र अंतर्गत गुप्ता लखमिनियां बांध सड़क पर सोमवार की शाम दो साइकिल पर सवार को तेज रफ्तार से जा रही हाइवा गाड़ी ने दोनों साइकिल सवार को कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।इस हृदय विदारक घटना में मृतक साइकिल सवार की पहचान मटिहानी थाना अंतर्गत चकबल्ली दियारा वार्ड नम्बर -05 निवासी पवन राय का 27 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार, एवं रामबली राय का 29 वर्षीय पुत्र संजीब कुमार उर्फ कारी राय के रूप में की गई।

दोनों मृतक आपस में रिश्ते में चाचा भतीजा थे। शोकाकुल परिजनों ने बताया कि दोनों प्रदेश में रहकर राजमिस्त्री काम एवं मजदूरी करते थे। विगत दस दिन पहले ही घर आए थे। वह घर की मरम्मत कार्य करने सहित अन्य निजी कामों से घर आए थे। जानकारी अनुसार सोमवार की शाम दोनों मृतक अपने अपने साइकिल पर सवार होकर बीहट बाजार से सब्जी खरीदकर अपने घर को आ रहें थे ।तभी तेज रफ़्तार हाइवा ने बारी -बारी से दोनों साइकिल सवार को कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

उसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने शव को लेकर गुप्ता लखमिनियां बांध सड़क को कई घंटों तक जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने पीड़ित परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग को लेकर सड़क जाम किया था। साथ ही जमकर हंगामा मचाया। घटना की सूचना पाते ही सदर डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और जाम हटाया था। पुलिस ने हाइवा गाड़ी को जब्त कर लिया है और अग्रेत्तर कारवाई की जा रही है।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट