बेगूसराय में ग्राहक बनकर आया चोर, दो लाख रुपए की चोरी की घटना का दिया अंजाम, सीसीटीवी में हुआ कैद

 

 

घटना सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर एक धर्मवीर हाईवेयर एंड एंटरप्राइजेज की है।

डीएनबी भारत डेस्कl

बेगूसराय में चोरी की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जहां ग्राहक बनकर आए एक चोर ने मौका पाते ही दुकान से तकरीबन सवा दो लाख रुपए नगद की चोरी कर ली। हालांकि चोरी की करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज पर कैद हो गई है।

यह घटना तब घटी जब दुकान का स्टाफ सामान निकालने के लिए अंदर गया। तभी चोर ने मौका देखकर गले में रखे तकरीबन सवा दो लाख रुपए की चोरी कर ली। इस घटना के बाद दुकानदारों में हड़कंप मच गया। घटना सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर एक धर्मवीर हाईवेयर एंड एंटरप्राइजेज की है। बताया जा रहा है की दुकान में ग्राहक बनकर आये चोर ने दुकान मे सन्नाटा देख कर अपना हाथ साफ कर दिया।

इस घटना मे तकरीबन साव दो लाख रुपया चोरी कर चोर फरार हो गया। घटना के संबंध में दुकानदार धर्मबीर कुमार ने बताया कि दिन में तकरीबन 3:38 में एक चोर दुकान में ग्राहक बनकर आया और मौका देखते ही चोर ने तकरीबन सवा दो लाख रुपए की चोरी कर ली। धर्मवीर कुमार ने बताया कि वह दुकान खोल कर बैठे हुए हैं। चोर किस नियत से आता है। और किस तरह चोरी करता है वो क्या जाने।

धर्मवीर कुमार नहीं बताया कि घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। जिसमें एक चोर चोरी करता हुआ दिखाई पड़ रहा है। घटना के संबंध में उनके द्वारा सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।जहां पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज की मांग की गई है। लेकिन कोई भी पुलिस अधिकारी दुकान पर जांच करने के लिए नहीं पहुंचा है। वही इस घटना के बाद स्थानीय लोग पुलिस प्रशासन की व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

इस पूरी घटना पर अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए नारायण साहू ने बताया कि इन दिनों पुलिस की व्यवस्था ढीला चल रहा है। अपराध बढ़ रहा है। 6 महीने पहले भी सोने की दुकान में चोरी हुई थी लेकिन अब तक उसका उदभेदन नहीं हो पाया है न हीं चोर पकड़े जा सके हैं। इस मामले में चोर को पकड़ना आसान है।

क्योंकि चोरी किया घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। और उसमें चोर साफ तौर पर उसका चेहरा नजर आ रहा है। फिलहाल इस घटना से इलाके में हरकंप मचा हुआ है। और दिनदहाड़े चोर के इस कारनामे और दुस्साहस की लोग चर्चा कर रहे हैं।

डीएनबी भारत डेस्क