फुलवरिया थाना अन्तर्गत कृष्णा चौधरी उर्फ सोनू गोलीकांड में छह नामजद सहित 8 पर प्राथमिकी दर्ज

 

 

डीएनबी भारत डेस्क

फुलवरिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत मालती गांव निवासी स्व बलराम चौधरी के पुत्र कृष्णा चौधरी उर्फ सोनू गोलीकांड मामले में कृष्णा चौधरी के बयान पर छः नामजद एवं दो अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है। पुलिस पदाधिकारी को दिए बयान में ज़ख़्मी रहे कृष्णा चौधरी उर्फ सोनू ने बताया है कि वह बीते 09 अप्रैल को क़रीब आठ बजे घर से निकला और भाड़ा के लिए पिपरा देवस गांव निवासी राजा कुमार के होटल शंकर पार्वती लाइन होटल पिपरा देवस एन एच 28 पर आया।

जहां मेरे बाद मालती गांव के ही अनिल सिंह के पुत्र प्रभाकर कुमार उर्फ रून-झुन अपने एक अन्य सहयोगी के साथ पल्सर बाइक पर सवार होकर आए और बोले कि चलो घुमने। तभी हम तीनों स्कार्पियो गाड़ी पर सवार होकर घुमने चले जहां अज्ञात व्यक्ति गाड़ी के पिछले सीट पर बैठा था। दो मिनट रुकने पर एक और अज्ञात व्यक्ति गाड़ी में बैठा। तब हम सभी अपने घर पर भी गए। जहां हम बोले कि रूको हम मम्मी से भेंट कर के आते हैं।

जिसपर रून-झुन ने कहा कि चलो हमें पहले होटल पर छोड़ दो। तब सभी लोग स्कार्पियो गाड़ी नम्बर- बीआर 01पीजी-3091 पर सवार होकर पिपरा देवस स्थित शंकर पार्वती लाइन होटल पर पहूंचे ही की एक अपाची गाड़ी से फूचो चौधरी का पुत्र कुन्दन कुमार, राज कुमार का पुत्र अनोज उर्फ यादव, पोसो राय का पुत्र साजन कुमार, स्पलेंडर गाड़ी से विपत चौधरी का पुत्र राहुल कुमार, मुन्ना वकील का पुत्र ओमकार राय हथियार लेकर गाड़ी को घेर लिया और गोलीबारी शुरू कर दिया। जिसमें एक गोली पहले बाएं हाथ में लगा और दुसरा गोली हमारे बाएं पैर के जंघा में लगा।‌जिसके बाद हम बेहोश हो गए।

हमें यह भी नहीं मालूम कि लाईफ लाईन अस्पताल बरौनी एवं वहां से एलेक्सिया अस्पताल बेगूसराय हमें कौन लाया। वहीं इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष बरौनी रजनीश कुमार ने बताया कि मामले में ज़ख़्मी कृष्णा चौधरी उर्फ सोनू के फर्द बयान के आधार पर छः नामजद एवं दो अज्ञात लोगों पर गोलीबारी करने को लेकर थाना कांड संख्या -148/24 दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने नामजद के संदर्भ में जानकारी देते हुए कहा कि कुन्दन कुमार पिता फूचो चौधरी, अनोज पिता राज कुमार, राहुल कुमार पिता विपत चौधरी,साजन कुमार पिता पोसो राय, ओमकार राय पिता मुन्ना वकील, प्रभाकर कुमार पिता अनिल सिंह समेत दो अन्य अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस द्वारा घटना में प्रयुक्त गाड़ी नम्बर-बीआर 01 पीजी 3091 को जब्त कर लिया गया है।साथ ही पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर ध्यान देते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापामारी किया जा रहा है।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट