गोलीबारी और पथराव का वीडियो हुआ वायरल, मुख्यमंत्री के गृह प्रखंड हरनौत के चेरो गांव बीती रात गोलियों की आवाज से दहला

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह प्रखंड हरनौत के चेरो गांव में बीती रात को गोलियों की आवाज से दहल उठा

गोलीबारी और पथराव का वीडियो हुआ वायरल, मुख्यमंत्री के गृह प्रखंड हरनौत के चेरो गांव बीती रात गोलियों की आवाज से दहला

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा – बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह प्रखंड हरनौत के चेरो गांव में बीती रात को गोलियों की आवाज से दहल उठा है। बताया जाता है कि आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई और पथराव भी हुआ था। इस घटना का फायरिंग और पथराव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल में स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है कि खुलेआम हथियार लहराकर गोली चलाई जा रही है।

गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद चेरो ओपी, हरनौत थाना पुलिस गांव पहुंची मगर गोलीबारी करने वाले सभी लोग गांव से फरार हो गए हैं। सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि मारपीट और गोलीबारी की सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंची थी।

 

डीएसपी ने बताया कि आवेदन में पिस्टल, राइफल से फायरिंग करने की बात की लिखी गई है, पूर्व के विवाद को लेकर यह घटना को अंजाम दिया गया है इस मामले में एक व्यक्ति जख्मी हुए है, वहीं उन्होंने कहा कि राम भगवान यादव जिनके द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है गोलीबारी का वीडियो उन्हीं के घर का ही वायरल हो रहा है जांच की जा रही है, फिलहाल आवेदन मिलने के बाद सात नामजद पर एफ आई आर दर्ज कर लिया गया है पुलिस छापेमारी कर रही है जल्द ही हथियार के साथ-साथ गोलीबाज को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश की रिपोर्ट 

 

NalandaVijay Sinha
Comments (0)
Add Comment