बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक नाइट गार्ड को गोली मारकर की हत्या,परिजनों में छाया मातम

घर से निकला और निजी संस्थान के नाइट गार्ड के तौर पर ड्यूटी करने मेन मार्केट जा रहा था। तभी अपराधियों ने उसे गोली मार दिया।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में महज 5 धुर जमीन के लिए एक बार फिर रिश्तो का कत्ल सामने आया है जहां रिश्ते में मौसा एवं मौसेरा भाई लगने वाले आरोपियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पूरी घटना को आरोपियों ने उस वक्त अंजाम दिया जब मृतक देर शाम अपने काम पर जा रहा था।

बताया जा रहा है कि मृतक राजीव कुमार एक निजी संस्थान में नाइट गार्ड का काम करता था फिलहाल घटना सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के इटवा पथ की है। बेगूसराय में शाम ढलते ही एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला जहां बेखौफ अपराधियों ने एक नाइट गार्ड को गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

इस घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के पिपरा – इटवा सड़क की है। मृतक व्यक्ति की मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले इटवा निवासी फुलेना कुंवर के लगभग 45 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने राजीव कुमार को उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब वह घर से निकला और नाइट गार्ड के तौर पर ड्यूटी करने मेन मार्केट आ रहा था। तभी अपराधियों ने उसे गोली मार दिया। गोली की आवाज सुनकर परिजन दौड़े तो अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया।

वही गोली लगने से राजीव कुमार जख्मी हो कर सड़क पर धारा साई होकर होकर जमीन पर गिर गया। आनन-फानन में परिजनो ने उसे उठाकर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया और सदर अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों द्वारा मौत की पुष्टि होते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही रतनपुर थाने सहित नगर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच अपने पूरी जांच पड़ताल में जुटी हुई है। बताया जाता है कि मृतक मजदूरी कर अपने परिवार की भरण-पोषण करते आ रहे थे लेकिन सरेशाम हुए इस हत्या से शहर में सनसनी फैल गई है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट