बेगूसराय में विद्यालय के कक्षा में छात्रा का फंदा से लटका मिला शव, इलाके में सनसनी

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के एक मिडिल स्कूल में पंखे के फंदे से लटकी एक छात्रा की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। छात्रा का शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया। मामला वीरपुर प्रखंड के मध्य विद्यालय मुज़फ़्फ़रा डीह का है। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणो की भीड़ उमड़ पड़ी है। मृतक छात्रा की पहचान इसी विद्यालय की आठवीं क्लास की छात्रा करीना कुमारी के रूप में की गई है।

घटना की सूचना पाकर वीरपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है ग्रामीणों ने डॉग स्क्वाड एवं फॉरेंसिक टीम बुलाने की मांग कर रहे हैं। मृतक छात्रा कल विद्यालय पढ़ने आई थी उसके बाद घर नहीं लौटी थी। परिजनों ने खोजबीन किया तो पता चला कि स्कूल में उसकी फंदे लगी लाश पड़ी हुई है। वही छात्रा के पिता मदन साहनी ने बताया कि कल से ही छात्रा स्कूल आई थी उसके बाद घर वापस नहीं लौटी। काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चला आज सवेरे विद्यालय खुला तो पता चला कि छात्रा करीना का लाश उसी स्कूल के क्लास रूम में पंखे से लटका हुआ है।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ जमकर हंगामा करने लगे। वहीं छात्रा की मां ने बताया कि इसी स्कूल में कल पढ़ाई करने कि आई थी उसके बाद पढ़ाई समाप्त होने के बावजूद भी वह घर वापस नहीं लौटी काफी खोजबीन किए लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका जब आज सुबह स्कूल खुला तो पता चला कि करीना की लाश स्कूल के एक कमरे में पंखे से लटका हुआ है उन्होंने बताया कि छात्रा की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को पंखे से लटका दिया है। फिलहाल इस घटना के बाद नाराज लोगों ने सड़क जाम कर वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। हालांकि इस संबंध में अभी पुलिस कुछ भी कहने से बचते नजर आ रही है।

बेगूसराय से सुमित कुमार (बबलू)

BegusaraibihardeathDNBDNB Bharathungamapolicestudent
Comments (0)
Add Comment