अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, दिया बड़ा बयान…

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि कल बकरीद का पर्व है और ऐसे में मैं स्वयं प्रशासन से यह अपील करता हूं कि प्रशासन विधि व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए अपनी पूरी शक्ति लगा दें। उन्होंने मांग की कि किसी भी सार्वजनिक स्थल या चौक चौराहों पर बकरे की कटाई ना हो, प्रशासन इस पर गंभीरता से विचार करें।

उन्होंने नीट परीक्षा और रिजल्ट के संबंध में बताया कि केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने स्वयं इस मामले में हस्तक्षेप किया है और 1500 से अधिक विवादित रिजल्ट के संबंध में छात्रों से तथा उनके अभिभावकों से शिक्षा मंत्री ने स्वयं बात की है एवं उन्हें उपयुक्त समाधान का आश्वासन दिया है। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि कपड़ा मंत्री बनने के बाद उन्होंने बिहार के भी टेक्सटाइल से जुड़े पदाधिकारी एवं इस क्षेत्र के लोगों से बातचीत की है।

मुजफ्फरपुर सहित बेगूसराय में भी आने वाले दिनों में टेक्सटाइल्स के क्षेत्र में बड़ी क्रांति आएगी। उन्होंने केरल के संबंध में बताया कि केरल की सरकार को भी अन्य राज्यों की तरह जीएसटी एवं अन्य कर के संशोधन में पुनर्विचार करना चाहिए। गौरतलब है कि बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में कपड़ा मंत्री बनने के बाद बीती शाम पहली बार बेगूसराय पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया है ।

bakaridBegusaraiBegusarai newsbiharBihar newsBihar politicsDNBDNB BharatGiriraj Singhpoliticalpolitics