केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शराबबंदी को लेकर सरकार पर किया बड़ा हमला, साथ ही….

डीएनबी भारत डेस्क 

दरभंगा के डीएमसीएच में चिकित्सकों के द्वारा शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष पूरी तरह सरकार पर हमलावर है और अब गिरिराज सिंह ने भी खुलकर बयान देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शराबबंदी बिहार में बिल्कुल फेलियर है और उन्हें शराबबंदी कानून की पुनः समीक्षा करवा कर समाज के हित के आलोक में फैसला लेना चाहिए। देखा जाए तो अभी बिहार में पीने वालों को शराब मिल ही जाती है और पैसे खर्च करने के बावजूद भी लोग जहरीली शराब पीने को विवश हैं।

उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि जिस तरह भगवान लोगों को दिखाई नहीं देते लेकिन हर जगह होते हैं वैसे ही बिहार में शराब हर जगह उपलब्ध है और पीने वालों को आसानी से मिल जा रही है। हाल के दिनों मे पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी शराबबंदी कानून को लेकर बड़ा बयान देते हुए शराबबंदी कानून को पूरी तरह फैलियर बताया था। वहीं अब भाजपा के नित्यानंद राय सहित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी शराबबंदी कानून को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरे में लिया है।

गौरतलब है कि दरभंगा के डीएमसीएच में चिकित्सकों के द्वारा शराब पार्टी करने का वीडियो वायरल हुआ था और इसी के आलोक में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार को आरे हाथों लिया है। बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में मौजूद हैं जहां वह आज तेघड़ा में आयोजित एक श्राद्धकर्म में शरीक होने गए थे। वहीं उन्होंने पत्रकारों के पूछे जाने के बाद सवाल का जवाब दिया है। साथ ही साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर सनातन को लेकर बड़ी मुहिम छेड़ रखी है। उन्होंने हिंदुओं से हलाल का मीट खाने नहीं खाने की गुजारिश की है साथ ही साथ गिरिराज सिंह युवाओं को झटका का मीट खाने के लिए प्रेरित करते भी दिख रह रहे हैं।