बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा ‘यूपीए सरकार ने बिहार को मिलता था साढ़े नौ हजार करोड़ रूपए और एनडीए सरकार में मिला 34 हजार करोड़ रुपए फिर भी…’

डीएनबी भारत डेस्क 

सोमवार को बरैपुरा में भाजपा के वीरपुर तथा बरौनी ग्रामीण पूर्वी मंडल के बूथ अध्यक्ष तथा शक्ति केंद्र प्रभारी की बैठक आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुये स्थानीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 को हटाना, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण, तीन तलाक कानून, महिलाओं को आरक्षण जैसे महत्वपूर्ण कार्य मोदी सरकार ने किये हैं। विश्व के अन्य देशों में जहां कोरोना काल में 70 लाख लोग भूख से मर गये। वहीं मोदी सरकार ने कोरोना काल से अब तक फ्री राशन देकर आमजन को भूखमरी से दूर रखा। राज्य के मंत्री कहते हैं कि केंद्र सरकार मनरेगा में पैसे नहीं दे रही है जबकि सच्चाई ये है कि यूपीए सरकार ने अपने शासनकाल में जहां बिहार को मनरेगा मद में साढ़े नौ हजार करोड़ रुपए दिये, वहीं वर्तमान केंद्र सरकार ने राज्य को 34 हजार करोड़ रुपए दिये।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जीविका दीदी के उत्थान के लिये लगातार कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि आपलोग मोदी सरकार की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाएं। नियमित रूप से बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की बैठक करें। बेगूसराय विधायक कुंदन कुमार ने अपने कार्यकाल में किये गए कार्यों का उल्लेख करते हुये कहा कि वर्षों से जर्जर वीरपुर-मोहनपुर पथ को बनवाया गया। उन्होंने कहा कि खरमौली-चिल्हाय पथ का निर्माण कार्य जल्द ही शुरू होगा। बैठक को जिलाध्यक्ष राजीव वर्मा, जिला सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला संयोजक छोटेलाल सिंह, सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर, जिला महामंत्री कुंदन भारती आदि ने संबोधित किया।

मौके पर वीरपुर मंडल अध्यक्ष वीरसेन विक्रम, सरोज कुशवाहा, रूपेश गौतम, जिला मंत्री शिल्पी चौरसिया, उपाध्यक्ष कृष्ण मोहन पप्पू, वीरेश कुमार, सुनील कुमार, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सुमित सन्नी, रौशन चौरसिया आदि मौजूद थे। मंच संचालन रंजीत कुमार सिंह पप्पू ने किया। इस अवसर पर सभी अतिथियों को चादर, बुके व माला देकर सम्मानित किया गया।