बछवाड़ा बहियार के जंगल में आठ घंटे तक पड़ा रहा घायलावस्था में गेट मेन, ग्रामीणों ने भेजा अस्पताल

घायल की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के बारो निवासी शंकर मालाकार का पुत्र पंकज मालाकार के रूप में किया गया है।

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी-मजोशडीह बहियार सड़क पर मंगलवार की रात अनियंत्रित बाइक पलट जाने के कारण बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सर्द रात में दुर्घटना होने के बाद करीब आठ घंटे तक सड़क के किनारे खाई के जंगल में रात भर पड़ा रहा घायल। रात में उक्त व्यक्ति ने अपने परिजनों को फोन पर घटना की सूचना दिया लेकिन उक्त व्यक्ति को घटना स्थल का पता नहीं रहने के कारण जगह का पता नहीं बता सका और बेहोस होकर गड्ढे में पड़ा रहा।

बुधवार की सुबह जब रानी दो पंचायत एवं रानी तीन पंचायत के लोग जब बहियार सड़क पर टहलने गए तो किसी की नजर गड्ढे में उक्त घायल व्यक्ति पर पड़ी। ग्रामीणों ने उक्त व्यक्ति को बेहोशी की हालत में गड्ढे से निकालकर घायल के मोबाईल के नंबर के आधार पर परिजनों को सूचना दिया एवं घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिकी उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए बेगूसराय अस्पातल भेज दिया।

जहां डॉ ने चिंताजनक स्थिति में पटना रेफर कर दिया। घायल की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के बारो निवासी शंकर मालाकार का पुत्र पंकज मालाकार के रूप में किया गया है। परिजनों ने बताया उक्त घायल व्यक्ति समस्तीपुर जिले बोचहा गुमटी पर गेट मेन का काम करता है। ड्यूटी के बाद बछवाड़ा थाना क्षेत्र के अरवा पंचायत में अपने रिश्तेदार के यहां समारोह में शामिल होकर मजोशडीह रानी पथ बहियार के रास्ते अपने घर बरौनी जा रहा था।

इसी दौरान बहियार में बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। जिस कारण बहियार में सुनसान इलाका रहने के कारण कोई व्यक्ति नहीं देख सका और रात भर गड्ढे में घायल अवस्था में पड़ा रहा।

डीएनबी भारत डेस्क