प्रह्लाद उर्फ प्रिंस हत्याकांड में नामजद प्राथिमिकी दर्ज,घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस का हाथ खाली

 

डीएनबी भारत डेस्क

खोदावंदपुर के बरियारपुर पश्चमी निवासी प्रह्लाद उर्फ प्रिंस हत्याकांड में पुलिस ने एक नामजद एवं अन्य अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है। इसकी जानकारी थाना अध्यक्ष मिथलेश कुमार ने दिया है। घटना के सूचक मृतक के पिता थाना क्षेत्र के बरियारपुर पश्चमी वार्ड 4 निवासी नागेश्वर महतो ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि मेरा पुत्र 18 वर्षीय प्रह्लाद उर्फ प्रिंस कुमार गत सोमवार की रात्रि खाना खाकर अपने घर मे सो रहा था।

रात्रि करीब 8 बजे खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पूर्वी निवासी राजेन्द्र महतो के पुत्र गुड्डू कुमार उसको बुलाकर अपने साथ लेकर गया। रात के करीब 10 बजे तक प्रह्लाद के फोन पर उससे बातचीत हुआ। जिसमें उसने सीघ्र ही वापस होने की बात बताया। देर रात तक वापस नही आया और न ही उसके मोबाइल पर संपर्क हो रहा था। तो चिंता बढ़ी रात में हमलोगों ने काफी खोजबीन किया।

लेकिन प्रह्लाद का कुछ भी पता नही चला। सबेरे मेरे पुत्र प्रह्लाद का गोलियों से छलनी शव गांव के ही नन्दीवन टोला से पूरब बगीचा के पास पगडंडी पर पाया गया। नागेश्वर ने दाबा किया है कि गुड्डू कुमार अपने अन्य कई अपराधी साथी के साथ मिलकर गोली मारकर मेरे बेटे की हत्या कर दी है।

इस घटना में अबतक पुलिस का हाथ खाली

घटना के तीसरे दिन भी इस मामले में पुलिस नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार करने में पुलिस का हाथ खाली है। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक मनीष ने प्रह्लाद हत्याकांड का उद्भेदन एवं संलिप्त अपराधियो की गिरफ्तारी हेतु एस डी पी ओ मंझौल श्याम किशोर रंजन के नेतृत्व में एस आई टी का गठन किया है। जिसमे खोदावंदपुर थाना अध्यक्ष मिथलेश कुमार एवं सशास्त्रबल, तथा जिला आसूचना इकाई को शामिल किया गया है।

भगलपुर से आए एफएसएल की टीम द्वारा घटना स्थल की जांच कराई गई है। एसडीपीओ के नेतृत्व में सशस्त्र बल ने घटना स्थल का निरीक्षण कर आसपास के लोगो से काफी जानकारी हासिल किया है। नामजद आरोपी एवं कांड में सम्मलित अन्य साथियों के ठिकाने पर पुलिस द्वारा छापेमारी किया गया है। लेकिन अबतक सफलता हासिल नही किया गया है। एसडीपीओ मंझौल ने सीघ्र ही इस कांड के उद्भेदन तथा घटना में सम्मलित अपराधियो को गिफ्तार करने का दाबा किया है।

प्रह्लाद का शव पंचतत्व में विलीन

मृतक प्रह्लाद के शव का पुलिस  द्वारा सदर अस्पताल में मंगलवार को पोस्टमाटम करवाने बाद पुलिस ने प्रह्लाद के शव को उसके स्वजनों को सौप दिया। मंगलवार की शाम गांव के ही बूढ़ी गंडक में शव का अन्तिम संस्कार कर दिया गया।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट