हत्या की नियत से घर में घुसे बदमाश को महिला ने खदेड़ा, पुलिस कर रही जांच

डीएनबी भारत डेस्क

बुधवार की रात दौलतपुर में एक घर मे घुसे अपराधी को गृहणी ने हिम्मत दिखाते हुए पकड़ लिया। खुद को फंसता देख अपराधी हथियार छोड़ फरार हो गया। महिला ने उक्त हथियार पुलिस को सौप दिया। इस मामले में थाना क्षेत्र के बाड़ा निवासी नंद लाल पासवान के पुत्र राजा कुमार के विरुद्ध प्राथिमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

क्या है मामला
थाना क्षेत्र के दौलतपुर निवासी पवन महतो की पत्नी सुनीता देवी ने पुलिस को बताया कि बुधवार की रात बाड़ा निवासी राजा कुमार अपने साथियों के साथ देशी कट्टा लेकर मेरे घर मे घुस गया और हत्या की नियत से मेरे पुत्र अमन कुमार को ढूंढने लगा। मैंने रात के समय घर मे घुसने से मना किया तो मेरे उपर पिस्टल तान दिया। मैंने हिम्मत करते हुए पिस्टल छीन लिया। खुद को घिरता देख राज और उसी गांव के उसके साथी योगेंद्र महतो का पुत्र पंकज कुमार फरार हो गया। घटना का कारण सुनीता ने बताया कि 10 -15 दिन पूर्व मेरे बेटे अमन के साथ किसी बात को लेकर राजा के साथ विवाद हुआ था इसी दुश्मनी से मेरे बेटे की वह हत्या करना चाहता था।

कहते हैं ग्रामीण
ग्रामीणों के अनुसार अमन और राजा पंकज सभी आपस मे साथी और अपराधी प्रवृति के लोग है। सुनीता पशिखाना के ओट में तारी शराब का धंधा करती है जिसको लेकर वहां पर अपराधियो का आना जाना लगा रहता है।

कहते हैं थानाध्यक्ष
बरामद एक गोली रहित देशी कट्टा के बावत सुनीता देवी के लिखित आवेदन पर राजा कुमार के विरुद्ध सशस्त्र अधिनियम के तहद मामला दर्ज कर अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमरी की जा रही है ।

खोदावंदपुर, बेगूसराय से नितेश कुमार