बछवाड़ा से गायब लड़की को पुलिस ने उत्तर प्रदेश से किया बरामद

 

डीएनबी भारत डेस्क

थाना क्षेत्र के बहरामपुर गांव से विगत दिनों गायब हुए एक नाबालिक लड़की को बछवाड़ा थाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश राज्य से बरामद कर लिया है । मामले को लेकर थानाध्यक्ष बछवाड़ा विवेक भारती ने बताया कि विगत दिनों बहरामपुर गांव से एक नाबालिक लड़की के गायब होने को लेकर लड़की के पिता ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर मामले की शिकायत किया था । आवेदन में लड़की के पिता ने बताया कि मेरी लड़की घर से गायब हो गई है । अपने आसपास सगे संबंधियों के यहां काफी खोजबीन किया लेकिन कहीं कोई आता पता नहीं चल सका है ।

उन्होंने बताया कि मेरी लड़की के मोबाइल पर समस्तीपुर जिले के पूसा रोड थाना क्षेत्र के गोपालपुर ठेहरा गांव निवासी एक युवक अक्सर बातचीत किया करता था । मुझे आशंका है कि उक्त युवक ने ही मेरी लड़की को बहला फुसलाकर शादी की नीयत से लेकर फरार हो गया है । उन्होंने बछवाड़ा थाना पुलिस से अपनी लड़की की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाया था।

लड़की के पिता के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में बछवाड़ा थाना पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर उक्त लड़की के ठिकाने का पता लगाते हुए उत्तर प्रदेश राज्य के गाजीपुर जिला के जलालाबाद से सकुशल बरामद कर लिया है । उन्होंने बताया कि बरामद लड़की को 164 के बयान के लिए बेगूसराय से न्यायालय में उपस्थित कराया गया है । उक्त लड़की के द्वारा दिए गए 164 के बयान के आधार पर न्यायालय द्वारा प्राप्त निर्देश के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

डीएनबी भारत डेस्क