गंगा नदी में जलस्तर बढ़ने के साथ खुला पीपा पुल, नाव से नदी पार करने के दौरान बड़ा हादसा टला, राजधानी से सटे राघोपुर दियारा की घटना

 

डीएनबी भारत डेस्क

राजधानी पटना से सटे राघोपुर दियारा क्षेत्र में पीपा पुल खुलने के बाद क्षेत्र में आवागमन का एक मात्र जरिया नाव ही बचा है। गुरुवार को नाव से नदी पार कर रहे एक नाव हादसे का शिकार होते होते रह गया। नाव पर करीब डेढ़ से दो दर्जन यात्री सवार थे। बताया जाता है कि नाव पीपा पुल से टकरा गया जिसके बाद नाव के निचले हिस्से में पानी भरना शुरू हो गया। नाव पर सवार लोगों में दहशत और हड़कंप मच गया जिसके बाद कुछ लोगों और अन्य नाविकों ने हिम्मत करते हुए नाव को किसी तरह पीपा पुल में सटा कर यात्रियों को सुरक्षित नाव से उतारा।

यात्रियों को दुर्घटनाग्रस्त नाव से उतारने के बाद अन्य नाव से फिर गंगा नदी पार करवाया। बताया जा रहा है कि नाव पर अधिकतर सवार राघपुर इलाके के स्कूलों में कार्यरत शिक्षक थे जो अपना ड्यूटी कर वापस लौट रहे थे तभी नाव पीपा पुल के हिस्से से जा टकराया। लोगों ने बताया कि नदी में जलस्तर में बढ़ोतरी और पानी में तेज बहाव के कारण यह हादसा हुआ लेकिन गनीमत रही कि बड़ा हादसा होने से बच गया।

डीएनबी भारत डेस्क