गंगा बाढ़ पीड़ितों ने पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की खोली पोल,पदाधिकारी के सामने ही बाढ़ राहत को लेकर किया हंगामा

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के बलिया अनुमंडल में  गंगा के रौद्र रूप ने कई गांव को अपनी चपेट में ले लिया है। गंगा के जलस्तर में  वृद्धि के बाद बाढ़ के पानी से डूबे कई गांव के लोग या तो गांव से पलायन कर जहां तहां अपना ठिकाना बना चुके है या फिर बांध पर अपना ठिकाना बनाए हुए है। बात की ई विकास से निपटने के लिए प्रशासन जहां बड़े-बड़े दावे कर रहा है वहीं इसकी जमीनी हकीकत कुछ और ही है ।

जिसका खामियाजा बाढ़ पीड़ितों को उठाना पड़ रहा हैं। बाढ़ पीड़ितों की नाराजगी शनिवार को उस वक्त देखने को मिलीं जब बलिया अनुमंडल मे आयोजित एक बैठक के दौरान स्थानीय विधायक और अधिकारियो को झेलनी पड़ी जब लोगो ने विधायक और अधिकारियो के सामने जम कर हंगामा किया। इस दौरान सैकड़ो की संख्या मे बाढ़ पीड़ित महिला और पुरुष बाढ़ पीड़ितों के लिय की गई व्यवस्था से ना खुश दिखे और हो हल्ला करने लगे।

इसके बाद साहेबपुर कमाल विधानसभा के विधायक सतानंद संबुद्ध उर्फ ललन सिंह ने लोगो को आश्वस्त किया की बाढ़ पीड़ितों की हर तरफ से मदद की जाएगी। इस मौके पर विधायक सतानंद संबूद्ध उर्फ ललन सिंह ने मिडिया को बताया की वैसे जो लोग जो बांध पर अपना ठिकाना बनाए हुए हैं वैसे लोगों के लिए रहने , पशु के चारा और भोजन की व्यवस्था की गई है।

वही आज यह निर्णय लिया गया है की जो लोग गांव के अंदर ही रह रहे हैं वैसे लोगो के लिय वॉर्ड वाइज  कम्युनिटी किचन की व्यवस्था की जाएगी । विधायक ने बताया की नाव की भी समुचित व्यवस्था शुरू हो जाएगी लिस्ट मे गड़बडी के कारण कुछ दिक्कत हुई थी पर अब नाव की व्यवस्था सिलसिलेवार की जा रही है।

डीएनबी भारत डेस्क