फूल तोड़ने पर दबंगों ने बच्चे को बेरहमी से की पिटाई,बच्ची घायल,सदर अस्पातल में चल रहा है ईलाज

 

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के नगदहा गांव की है।,घायल मासूम बच्ची की पहचान नगदहा गांव के रहने वाले संजय महतो की पुत्री संध्या कुमारी के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक मासूम बच्ची को फूल तोड़ना उस वक्त महंगा पड़ गया जब दबंगों ने मासूम बच्ची को घर से बुलाकर जमकर पिटाई कर दिया। इस पिटाई में मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के नगदहा गांव की है।

घायल मासूम बच्ची की पहचान नगदहा गांव के रहने वाले संजय महतो की पुत्री संध्या कुमारी के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि गांव के ही रहने वाले दबंग सुशील महतो के द्वारा संध्या कुमारी को घर से बुलाकर लाठी डांटे से पिटाई कर दी। इस पिटाई में संध्या कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्होंने बताया कि संध्या कुमारी की छोटी बहन सुशील महतो का आंगन से फूल तोड़ लिया था।

फुल टूटने के बाद सुशील महतो आग बबूला हो गया। उन्होंने बताया कि फूल तोड़ने के बाद सुशील महतो काफी गुस्सा हो गया और आनन फानन में घर पर पहुंच कर संध्या कुमारी को घर से बुलाकर पिटाई कर दी। फिलहाल इस घटना के बाद परिजन सिंघौल थाना पहुंचकर आरोपी सुशील कुमार महतो के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई।

डीएनबी भारत डेस्क