नीतीश कुमार एक भले आदमी लेकिन चाटूकारों के बीच फंस गए हैं- मोनाजिर हसन

पूर्व सांसद मोनाजिर हसन ने एक बार फिर बिहार की महा गठबंधन सरकार पर हमला बोला।

पूर्व सांसद मोनाजिर हसन ने एक बार फिर बिहार की महा गठबंधन सरकार पर हमला बोला।

डीएनबी भारत डेस्क 

पूर्व सांसद मोनाजिर हसन ने एक बार फिर बिहार की महागठबंधन सरकार पर हमला बोला है। हालांकि इस बीच उन्होंने नीतीश कुमार के संबंध में कहा कि वह एक भले आदमी हैं लेकिन आज चाटूकारों के बीच फंस गए हैं जो उन्हें बरगला कर इधर-उधर दौड़ाया जा रहा है एवं खुद बिहार में मलाई मारने को राजद तैयारी कर रहा है।

विपक्षी एकता के संबंध में बात करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के द्वारा आज 17 दलों को एक प्लेटफार्म पर लाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन सभी दल के अपने अपने उसूल और सिद्धांत है और सभी दल अपने अपने जुगाड़ में लगे हुए हैं। नीतीश कुमार की यह मंशा कभी भी सफल नहीं हो सकती।

उन्होंने कहा कि आज नीतीश कुमार ऐसे लोगों के बीच फंस गए हैं जो उन्हें सपने दिखाकर अपना मतलब निकालने की फिराक में है। वहीं उन्होंने बीजेपी का समर्थन करते हुए कहा कि विपक्षियों के द्वारा सिर्फ लोगों को बरगलाने का काम किया जा रहा है एक वह समय था जब उनकी सरकार थी तो भारत में कई दंगे हुए।

लेकिन आज जब से केंद्र में मोदी की सरकार आई है कहीं भी दंगे फसाद की बातें सामने नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि आज मुसलमान पूरी तरह सुरक्षित हैं और जो लोग मुसलमान की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रहे हैं वह सिर्फ अपनी राजनीतिक रोटी सेकने का काम कर रहे हैं।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai