बीरपुर में घर में फंदे में लटकी मिली थी नाबालिग, पूर्व विधायक ने परिजनों से मुलाकात कर बंधाया ढाढस और प्रशासनिक कार्रवाई का दिया भरोसा

 

डीएनबी भारत डेस्क 

गत दिनों बीरपुर प्रखंड क़े जगदर पंचायत में के एक घर में 12 वर्षीय किशोरी की शव फंदे से संदेहास्पद तरीके से मिली थी। मृत्यु की खबर के बाद पूर्व विधायक अमिता भूषण मृत बच्ची क़े परिजनों से मिलकर उन्हें ढाढ़स और सांतवना दी। उन्होंने परिजनों को इस विषम घड़ी में धैर्य और ढांढ़स बनाये रखने क़े साथ व्यक्तिगत, सामाजिक और प्रशासनिक हर स्तर पर मदद का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना हमारे मज़बूत सामाजिक तानेबाने और परम्परा क़ेलिए सर्बथा उपयुक्त नहीं है जहाँ परिजन जीवन भर क़े लिए एक पीड़ा को साथ लिये जीने को विवश हो जाया करते हैं। ऐसी दुःखद घड़ी में धैर्य ही सबसे बड़ा बल होता है ज़ो हमें जीने की नई राह पर ले जाता है।

उन्होंने इस सन्दर्भ में स्थानीय प्रशासनिक पदाधिकारियों से घटना, घटना से जुड़े तथ्यों और अनुसन्धान की विस्तृत जानकारी लेते हुए मामले की तह तक जाते हुए न्यायसंगत कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान बीरपुर प्रखंड अध्यक्ष धर्मराज सहनी, पूर्व अध्यक्ष संजीब सिंह, राहुल कुमार, राममूर्ति सिंह, बीपीसीसी सदस्य जयप्रकाश गुप्ता, मोनु कुमार गौतम,कृष्ण कुमार, श्रवण सदा, राहुल ठाकुर, बीरेश कुमार, बिहार प्रदेश कांग्रेस सदस्य कुमार रत्नेश टूल्लु, राघव कुमार सहित दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता और स्थानीय लोग उपस्थित थे।

BegusaraibiharBihar newsCongressCongress MLADNBDNB Bharat