एनटीपीसी कहलगाँव द्वारा नैगम सामाजिक दायित्व के तहत प्रदर्शनी फूटबॉल मैच आयोजित

डीएनबी भारत डेस्क 

एनटीपीसी कहलगाँव अपने मूल्य लक्ष्य विद्युत उत्पादन के साथ साथ सामाजिक सराकारों के प्रति सदैव संवेदनशील भावना से कार्य करती है। नैगम सामाजिक दायित्व के तहत एनटीपीसी स्पोर्ट्स काउंसिल के सहयोग से कहलगांव के दीप्तिनगर आवासीय परिसर स्थित जीवन ज्योति अस्पताल मैदान में चाईटोला एवं बंशीपुर गाँव के बीच प्रदर्शनी फूटबॉल मैच दिनांक 06 जनवरी 2023 को आयोजित किया गया।

खिताबी मुकाबले के पूर्व परियोजना प्रमुख कार्यकारी निदेशक (कहलगांव) अरिंदम सिन्हा द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रदर्शनी फूटबॉल मैच का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर व्यवसायिक उत्कृष्टता समकक्ष मूल्यांकन सम्मेलन में आए हुए विशिष्ट अतिथि भी शामिल हुए। प्रदर्शनी फूटबॉल में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। मैच 2-2 गोल पर ड्रॉ घोषित होने पर पेनाल्टी शूट आउट के द्वारा चाई टोला की टीम ने गोल कर 1-0 से खिताब अपने नाम किया।

मुख्य अतिथि कार्यकारी निदेशक (कहलगाँव) अरिंदम सिन्हा द्वारा विजेता चाई टोला एवं उप विजेता बंशीपुर को ट्राफी प्रदान किया गया। कार्यकारी निदेशक (कहलगांव) ने अपने संबोधन में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को अपनी शुभकामना देते हुए उनके खेलभावना की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि नैगम सामाजिक दायित्व के तहत जल्द ही ग्रामीण बालिकाओं के लिए भी खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा जो ग्रामीण खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने में सहायक रहेगा। इस अवसर पर सौरभ शर्मा, अपर महाप्रबंधक (मानव संसाधन), एनटीपीसी के अन्य वरिष्ठ अधिकारी एवं स्पोर्ट् कौंसिल के सदस्यगण उपस्थित थे।

biharBihar newsDNBDNB BharatfootballNTPC kahalgaon
Comments (0)
Add Comment