नालंदा में प्रभारी मंत्री विजय चौधरी ने किया झंडोत्तोलन

 

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिला में गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम के साथ मनाया गया। मुख्य समारोह सोगरा स्कूल के प्रांगण में प्रभारी मंत्री विजय कुमार चौधरी ने ध्वजारोहण कर राष्ट्रध्वज को सलामी दी। इस अवसर पर विभिन्न विभागों की आकर्षक झांकी भी निकाली गई। इस अवसर पर प्रभारी मंत्री विजय कुमार चौधरी ने गणतंत्र दिवस की महत्ता के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के हर क्षेत्र में विकास का काम हुआ है।महिला सशक्तिकरण की दिशा में दूसरे प्रदेश बिहार का अनुकरण कर रहे हैं।

इस दौरान प्रभारी मंत्री विजय कुमार चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताते हुए कसीदे गढ़े। उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों से लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में नालंदा जिला विकास कर रहा है। उन्होंने बिहार में पूर्ण शराबबंदी को सफल बनाने के लिए जीविका दीदियों का भी धन्यवाद दिया। नालंदा की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि को भी प्रभारी मंत्री विजय कुमार चौधरी ने बताने का काम किया।

गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान मंत्री विजय चौधरी ने राजनीतिक भाषण का प्रयोग किया इस दौरान इशारों इशारों में भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लिया नगर निकाय चुनाव में अति पिछड़ों के हक मारी को लेकर किए जा रहे प्रयास को विफल करने का काम नीतीश सरकार के द्वारा किया गया और अति पिछड़ों को मान सम्मान दिलाने का काम नगर निकाय चुनाव में किया गया।

नालंदा से ऋषिकेश

26 JanuarybiharBihar newsDNBDNB Bharatflag hoistingNalandarepublic dayVijay Chaudhary
Comments (0)
Add Comment