बड़ी खबर- समस्तीपुर में न्यायालय में पेशी के लिए आए दो कैदी को अपराधी ने न्यायालय परिसर में मारी गोली, मौके पर मची अफरातफरी

डीएनबी भारत डेस्क

बड़ी खबर समस्तीपुर से आ रही है जहां न्यायालय परिसर में अपराधियों ने फायरिंग की। फायरिंग में न्यायालय में पेशी के लिए आए दो कैदी को गोली लगी है। दोनों घायल कैदी को इलाज के लिए आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि शनिवार को समस्तीपुर न्यायालय में पेशी के लिए आए दो कैदी के ऊपर हथियारबंद अपराधियों ने कोर्ट परिसर में ही फायरिंग कर दी जिसमें दोनों कैदी घायल हो गए। फायरिंग के बाद आरोपी अपराधी मौके से फरार हो गए।

फायरिंग में घायल दोनों कैदी की पहचान चकमेहसी थाना क्षेत्र के चकहैदर निवासी प्रभात चौधरी और मुफस्सिल रहना क्षेत्र के दूधपुरा निवासी प्रभात तिवारी के रूप में की गई है। दोनों कैदी अवैध शराब कारोबार मामले में जेल में बंद थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है। वहीं एसपी विनय तिवारी ने कहा कि जल्द ही फायरिंग करने वाले अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उधर फायरिंग की घटना के बाद न्यायालयकर्मियों में दहशत का माहौल है। वकीलों ने बताया कि न्यायालय परिसर में सुरक्षा व्यवस्था बिल्कुल ही नहीं है जिसका परिणाम है कि अपराधी न्यायालय परिसर में घुस कर फायरिंग कर के आराम से भाग निकले।