कटिहार में आग ने मचाया तांडव, एक मासूम की मौत, करीब दो दर्जन घर जल कर राख

कटिहार में बड़ा हादसा हुआ जहां अगलगी में एक तीन वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई वहीं एक बालक और एक महिला जख्मी हैं। घटना कटिहार के मनिहारी थाना क्षेत्र के अलीनगर दियारा की है जहां अगलगी की घटना में एक मासूम की मौत हो गई। वहीं एक बालक और एक महिला जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया। घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि आग की चिंगारी एक घर से निकली और करीब दो दर्जन घरों को अपनी चपेट में ले लिया। अगलगी की घटना में दो दर्जन घरों में रखे सामान के साथ घर जल कर राख हो गया। आग लगने के बाद जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने भयंकर रूप ले लिया था और उसने करीब दो दर्जन घरों को अपनी चपेट में ले लिया।

अगलगी में एक तीन वर्षीय मासूम की मौत हो गई जबकि एक बच्चा समेत एक अन्य महिला जख्मी हो गए। घटना में करीब 20 लाख रूपये के नुकसान का अंदाजा लगाया जा रहा है। मामले में गांव के मुखिया सरीफुल उर्फ़ धोनी ने बताया कि घर में महिलाएं खाना बनाकर खेत की तरफ गई थी तभी किसी तरह चिंगारी से आग लग गई। आग लगने के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे।

इधर आग लगातार भयावह रूप लेती चली गई। बाद में अगलगी की घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। अगलगी की घटना में घर में रखे करीब 20 लाख रूपये की संपत्ति जल कर राख हो गई।