रुपए लेन देन में पड़ोसियों के साथ हिंसक झड़प में तीन जख्मी, इलाज के लिए पहुंचे सदर अस्पताल में भी झेलनी पड़ी कुव्यवस्थाएं

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एक बार फिर दबंग पड़ोसियों की दबंगई देखने को मिली है। दबंग पड़ोसियों ने रुपए के विवाद में पड़ोस में रहने वाले पूरे परिवार को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के मैदा बभनगामा की है। पीड़ित की पहचान मैदा बभनगामा निवासी पंकज चौधरी की पत्नी प्रियंका कुमारी एवं उसकी मां के रूप में की गई है।

पीड़ित पंकज चौधरी ने बताया कि परोस में ही रहने वाले धर्मेंद्र तांती से उसके भाई ने उधार में कुछ रुपए लिए थे और उसके एवज में प्रत्येक माह वह सूद का वहन भी करता था। लेकिन आज एकाएक धर्मेंद्र तांती पैसा मांगने लगे और जब उसके भाई ने अभी अपनी असमर्थ्यता जाहिर की तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट को देखते हुए उसकी पत्नी प्रियंका देवी ने बीच बचाव करने की कोशिश की और इसी से आक्रोशित होकर धर्मेंद्र तांती एवं उसके अन्य साथियों ने पूरे परिवार की जमकर पिटाई कर दी।

सबसे बड़ी बात यहां एक बार फिर देखने को मिली जब सदर अस्पताल पहुंचने के बाद भी पंकज चौधरी को स्ट्रेचर उपलब्ध नहीं हो सका और वह अपनी पत्नी को गोद में उठाकर ही एडमिट करने के लिए सदर अस्पताल में दाखिल हुए। लगातार ऐसे मामले सामने आने से सदर अस्पताल की व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

बेगूसराय से सुमित कुमार (बबलू)