पटना में डायल 112 में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

डीएनबी भारत डेस्क

पटना में पदस्थापित बिहार पुलिस की एक महिला पुलिसकर्मी ने खुदकुशी कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। महिला पुलिस कर्मी ने अपने कमरे में पंखे के हुक से फांसी का फंदा बनाकर लटक कर आत्महत्या कर ली। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मृतिका महिला पुलिस कर्मी की पहचान 23 वर्षीय संजू कुमारी के रूप में की गई है। बताया जाता है कि वह पटना पुलिस की इमरजेंसी रिस्पॉन्स सर्विस सिस्टम -112 में फील्ड ड्यूटी में पदस्थापित थी।

मामला कदमकुआं थानाक्षेत्र के सैदपुर इलाके की है जहां किराए के मकान में रह रही एक महिला सिपाही ने अपने ही कमरे में खुदकुशी कर ली। बताया जाता है कि उसके साथ एक अन्य कमरे में एक और दोस्त रहती थी। कल उसकी नाइट ड्यूटी थी और वह जब बहुत देर तक अपने कमरे से नहीं निकली तो उसकी साथी सिपाही ने उसे आवाज दी। लेकिन अंदर से कोई जवाब नही मिला। बाद में उसने कदमकुआं थाना में मामले की सूचना दी। तब मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा तोड़ा उसे फांसी से लटका पाया।

कदमकुआं थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतिका पुलिसकर्मी मूल रूप से रोहतास जिला के काराकाट थानाक्षेत्र की रहने वाली थी। वह डायल 112 में फील्ड ड्यूटी पर तैनात थी। मामले की सूचना पर मृतिका के परिवार वाले पटना पहुंच चुके हैं साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतिका के कमरे की तलाशी ली गई है लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है ताकि खुदकुशी के कारणों का पता लगाया जा सके।

biharDNBDNB Bharatpatnapolicesuicide
Comments (0)
Add Comment