फातेहा में टेम्पू पलटने से एक युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर किया एनएच 28 को जाम

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा पंचायत और चिरंजीपुर गांव के सीमा के समीप एनएच 28 पर मंगलवार की शाम टेंपो पलट जाने से टेम्पू में सवार एक यात्री की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से अधिक टेम्पू सवार बुरी तरह से घायल हो गया। ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों का ईलाज विभिन्न अस्पतालों में कराया जा रहा है। मृतक की पहचान फतेहा पंचायत के वार्ड नंबर 6 निवासी महेंद्र शाह का 25 वर्षीय पुत्र ऋषि कुमार के रूप में की गई है। ग्रामीणों ने बताया कि दलसिंहसराय से टेंपो चालक यात्रियों को लेकर एनएच 28 के रास्ते बछवाड़ा की तरफ जा रहा था। चिरंजीवीपुर गांव व फतेहा सीमा के समीप एनएच 28 के किनारे टेम्पू चालक टेम्पू लगाकर यात्री को उतार रहा था। उसी दौरान दलसिंहसराय से तेघड़ा की तरफ जा रही अज्ञात ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दिया।

तेज ठोकर रहने के कारण यात्री से भरी टेम्पू गड्ढे में पलट गयी। जिस कारण टेम्पू में सावर सभी यात्री दब गए। टेम्पू पलते देख आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचकर टेम्पू में फसे यात्री बाहर निकाल कर ईलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भेजा। वही बुरी तरह से घायल युवक को ग्रामीणों ने दलसिंह सराय अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टर युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने आक्रोशित शव को एन एच 28 पर शव को रखकर सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे।

सड़क जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची बछवाड़ा थानाध्यक्ष अजित कुमार,बीडीओ अभिषेक राज,सीओ दीपक कुमार,चिरंजीवीपुर के मुखिया प्रभात कुमार,फतेहा सरपंच बिरजू मल्लिक,फतेहा मुखिया प्रतिनिधि मनोज चौधरी ने परिजनों को समझा बुझाकर मुआवजे देने के आश्वासन के बाद करीब एक घंटे बाद जाम को खत्म किया।

बेगूसराय बछवाड़ा संवाददाता सुजीत कुमार की रिपोर्ट