बछवाड़ा के फतेहा पंचायत में फंदे से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या करने का आरोप

 

आरोपी की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने दो घंटे एनएच 28 किया जाम

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र फतेहा पंचायत के फतेहा गांव में गुरुवार की देर रात फांसी के फंदे से लटका एक युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं लोगों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है। झोपड़ी में युवक के शव लटके होने की खबर इलाके में जंगल की आग की तरफ फैल गया और देखने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई । मृतक की पहचान फतेहा पंचायत के फतेहा गांव वार्ड संख्या एक निवासी उमेश्वर चौधरी का 23 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार के रूप में की गई है ।

इस घटना के संबंध में परिजनों के द्वारा बताया जा रहा है कि सत्यम कुमार देर शाम घर से थोड़ी दूर फतेहा पंचायत के वार्ड नंबर 4 स्थित डेरा पर गया था । रात में वापस नहीं लौटने के कारण परिजनों के द्वारा खोजबीन किया गया । खोजबीन के दौरान डेरा पर बने झोपड़ी नुमा घर के अंदर फंदे से लटका हुआ शव मिला। परिजनों ने आरोप लगाया है कि किसी ने हत्या कर शव फंदे से टांग दिया है। परिजनों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दिया गया।

घटना सूचना मिलते ही घटनास्थल पर बछवाड़ा थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। परिजनों ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर अपने ही ग्रामीण चार लोगों के खिलाफ शिकायत किया है । बछवाड़ा थाना की पुलिस ने मामले की जांच को लेकर एफएसएल टीम को घटना की सूचना दी । घटना की सूचना पाकर एफएसएल की टीम घटनास्थल पहुंचकर जांच पड़ताल प्रारंभ कर दिया है । घटना में एफएसएल की टीम के द्वारा भी जांच पड़ताल की गई है।

और घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने फतेहा गांव स्थित एन एच 28 पर मृत युवक के शव को रखकर सड़क पर वाहनों का आवाजाही अवरुद्ध कर दिया । सड़क जाम होने की सूचना पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस हत्या गांव स्थित एन एच 28 पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बूझाकर सड़क जाम समाप्त कराया और सड़कों पर वाहनों की आवाज को प्रारंभ कराया ।

डीएनबी भारत डेस्क