6 महीने पहले फेसबुक पर हुआ प्यार, मांग में सिंदूर भरते ही…

 

डीएनबी भारत डेस्क 

शुक्रवार को नालंदा के जिला मुख्यालय बिहारशरीफ में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जहां 6 महीने पूर्व फेसबुक से हुआ प्यार मांग में सिंदूर भरते ही खत्म हो गया। दरअसल अस्थावां थाना क्षेत्र के मोहनी गांव निवासी परशुराम पासवान का पुत्र ज्ञानी कुमार अपनी बहन को परीक्षा दिलाने बिहारशरीफ स्तिथ एक सेंटर आया हुआ था। जिसके बाद उसने अपनी प्रेमिका रहुई थाना क्षेत्र के मननकी गांव निवासी राजकुमार पासवान की पुत्री गुड़िया कुमारी को मिलने के लिए बुलाया। जहाँ लड़की के घरवालों ने दोनो को देख लिया और उनकी शादी करा दी।

हालांकि लड़के के परिवार वाले को जब इस बात की भनक लगी तो उन लोगों ने शादी का विरोध किया और कोर्ट मैरिज होने से रोक दिया। जिसके बाद मौका देखा प्रेमी मौके से फरार हो गया। ज्ञानी कुमार ने कहा कि वह अपनी बहन की परीक्षा दिलाने बिहारशरीफ आया हुआ था। तभी उसे जबरदस्ती लड़की के परिवार वालों ने बाइक पर बैठा लिया और जबरन कोर्ट ले जाकर शादी करा दी। और लड़की की मांग में सिंदूर डलवा दिया।

वहीं लड़की का कहना है कि 6 महीने पूर्व फेसबुक से उन लोगों की दोस्ती हुई थी। जिसके बाद घंटों दोनों में बातचीत होने लगी। आज उसका प्रेमी मिलने के लिए फोन कर बुलाया था। ज्ञानी कुमार काम के सिलसिले में बाहर जाने वाला था तो उसने शादी का प्रस्ताव रख दिया। जिसके बाद लड़के ने शादी करने के लिए हामी भर दी। तब दोनों मिलकर परिवार के साथ कोर्ट पहुँच गई और शादी रचा ली।

नालंदा से ऋषिकेश 

biharBihar newsDNBDNB BharatNalanda
Comments (0)
Add Comment