अंग्रेजी शराब के साथ धंधेबाज को पुलिस ने किया गिरफतार,भेजा जेल

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के बरौनी थाना पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर थाना क्षेत्र अन्तर्गत बथौली गांव में छापामारी कर एक घर के पीछे से 8 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया। वहीं शराब बरामद करने के क्रम शराब के धंधेबाज को भागने के दौरान पुलिस ने धर दबोच लिया। मिली जानकारी अनुसार बरौनी थाना में पदस्थापित एसआई नवरत्न कुमार को मंगलवार को दीवा गस्ती के दौरान बथौली गांव में शराब के होने की सुचना मिली।

जिस आधार पर पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष बरौनी रजनीश कुमार के निर्देशन में सम्भावित स्थानों पर छापामारी कर सघन तलाशी अभियान चलाया। वहीं इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष बरौनी रजनीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने वरुण साह के पुत्र शिवम कुमार के घर के पीछे छिपाकर रखे हुए 8 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया।

तथा भागने के दौरान पुलिस ने शिवम कुमार को हिरासत में ले लिया। वहीं बरामद शराब 375 एम एल की स्टेरलिंग रिजर्व व्हिस्की की 8 बोतल जिसकी कुल मात्रा लगभग 3 लीटर है। जिसे बरामद कर शराब के साथ अभियुक्त शिवम कुमार को गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में थाना कांड संख्या- 93/24 दर्ज कर अग्रेत्तर कारवाई किया जा रहा है। तथा गिरफ्तार शिवम कुमार को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट