बेगूसराय में एंबुलेंस नहीं मिलने से एक मरीज की मौत, मौत से नाराज परिजनों ने जमकर किया हंगामा

 

बलिया अनुमंडल अस्पताल में कार्यरत एंबुलेंस चालक के साथ भी परिजनों ने मारपीट की घटना को दिया अंजाम

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एंबुलेंस नहीं मिलने से एक मरीज की मौत हो गई। इस मौत से नाराज परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान बलिया अनुमंडल अस्पताल में कार्यरत एंबुलेंस चालक के साथ भी परिजनों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया। वहीं बलिया अनुमंडल अस्पताल में घंटे तक रण क्षेत्र में तब्दील हो गया। मृतक व्यक्ति की पहचान पलिया थाना क्षेत्र के सदा सदानपुर बालाचक गांव के रहने वाले रुदल पासवान के रूप में की गई है।

इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि रुदल पासवान अचानक गिर गए थे। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।वहीं घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए बलिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया।जहां स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें बेगूसराय रेफर कर दिया था।परिजनों ने बताया है कि रेफर करने के बाद सरकारी एंबुलेंस की मांग किया।

उन्होंने बताया है कि दो-तीन घंटे तक एंबुलेंस नहीं दिया। वही एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण रुदल पासवान की मौत हो गई। इस मौत से गुस्साए परिजनों ने बलिया अनुमंडल अस्पताल में जमकर हंगामा शुरू कर दिया और साथ ही साथ एंबुलेंस चालक के साथ मारपीट भी करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया है कि पहले मरीज को लेकर आए तो अस्पताल में किसी देखा तक नहीं डॉक्टर भी यहां मौजूद नहीं था और एक नर्स के द्वारा ही उसे सी दी गई।

इसके बाद स्थिति गंभीर को देखते हुए बेगूसराय रेफर कर दिया। रेफर करने के दौरान जब अस्पत अल से एंबुलेंस का मांग किए थे एंबुलेंस नहीं दी गई जिसके कारण से इसकी मौत हुई है। फिलहाल इस घटना की सूचना बलिया थाना पुलिस को लगी मौके पर बलिया थाने की पुलिस पहुंचकर मामला को किसी तरह शांत कराया।

डीएनबी भारत डेस्क