बेगूसराय में एक युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा जा रहा है साथ ही साथ इंटरनेट पर हथियार लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिला पुलिस की सख्ती के बावजूद अपराधी बेखौफ होकर मजे लूट रहे हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अपराधियों के द्वारा ना सिर्फ हथियारों का प्रदर्शन किया जा रहा है। बल्कि उसका वीडियो बनाकर इन्टरनेट मीडिया पर वायरल कर पुलिस को खुली चुनौती भी दिया जा रहा है। साथ ही साथ एक युवक को नंगा कर बेहरमी से पीटा जा रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से एक युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा जा रहा है साथ ही साथ इंटरनेट पर हथियार लहरा कर फोटो वायरल कर रहा है। दरअसल बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहांपुर पंचायत में देखने को मिल रहा है। जहां आधा दर्जन युवक हथियार लहराते हुए प्रदर्शित हो रहा है। साथ ही एक ग्रामीण युवक को निर्वस्त्र कर जमकर पिटाई करते हुए प्रदर्शित किया जा रहा है। जानकारी अनुसार हथियार बंद युवक उक्त पंचायत के वार्ड संख्या 05 निवासी राजन कुमार की निर्वस्त्र कर पिटाई की जा रही है।

उक्त युवक के मारपीट करने वाले उसी पंचायत के वार्ड संख्या 04 निवासी राजकुमार पंडित के पुत्र धीरज कुमार पंडित, वार्ड संख्या 16 शमशाद मियां, वार्ड संख्या 04 दिनेश तांती के पुत्र सुरज तांती, वार्ड संख्या 04 निवासी साहब पासवान के पुत्र सुजीत पासवान, वार्ड संख्या 02 निवासी मख्खन सदा के पुत्र मुर्ति सदा, वार्ड संख्या 04 निवासी उमाशंकर पासवान उर्फ बखड्डा वाला के पुत्र बावन पासवान बताया जा रहा है।

हालांकि हम या हमारी चैनल इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है। बताते चले की बेगूसराय जिला प्रशासन इस तरह के आपराधिक मामलों में सख्त है। फिर भी पुलिस प्रशासन के लाख बंदिशो के बावजूद लोग कानून हाथ में लेने से बाज नहीं आ रहे। लगातार कई तस्वीरें सामने आ जाती हैं। जिससे कि कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होते हैं।

डीएनबी भारत डेस्क