बेगूसराय के रूपनगर मे एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या,मृतक का भी था अपराधिक इतिहास,आक्रोशित लोगो ने लगाई आग

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय से एक बार फिर बड़ी घटना सामने आ रही है जब लोगों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर तथा पत्थर से कुच कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान रूप नगर निवासी चंदन कुमार के रूप में की गई है । हालांकि मृतक चंदन कुमार का भी अपराधीक इतिहास रहा है। घटना चकिया थाना क्षेत्र के रुपनगर की है ।

बताया जा रहा है कि चंदन कुमार पूर्व से भी अपराधी था और आज वह किसी काम से रूपनगर में ही अवस्थित एक रिया नर्सिंग होम नामक दवा खाने में गया था और वहीं पर उसकी बहस हुई और तत्पश्चात उसकी हत्या कर दी गई। बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए कहा है कि चंदन कुमार आज इलाज के लिए रूपनगर में ही अवस्थित एक झोलाछाप डॉक्टर के पास गया था जहां किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और हाथापाई हुई तत्पश्चात चंदन कुमार की वहां पर मौजूद लोगों ने हत्या कर दी ।

हत्या के बाद चंदन कुमार के आक्रोशित समर्थकों ने नर्सिंग होम में आग लगा दी एवं अभी भी बवाल कर रहे हैं। हालांकि मौके पर पहुंचकर पुलिस लोगों को समझने के साथ-साथ आगे की छानबीन में जुट गई है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। अभी तक मृतक के परिजनों के द्वारा किसी पर एफआइआर नहीं किया गया है । फिलहाल पुलिस अपनी तरफ से कार्रवाई में जुट चुकी है।

डीएनबी भारत डेस्क