एक पुरुष पर दो महिलाओ ने जताया पत्नी होने का हक, मामला थाना पहुंचते ही हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

 

नालंदा के परवलपुर थाना में एक फूल और दो माली नहीं बल्कि दो फूल और एक माली वाली कहावत हुआ चरितार्थ, अजीबो गरीब स्थित हुआ उत्पन्न

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा के परवलपुर थाना में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई। जब दो महिला एक पति और 2 बच्चों पर अपना हक जताते हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी और थानाध्यक्ष से पति एवं बच्चों को साथ रखने की गुहार लगाने लगी। दोनों पत्नियां पति पर अपना अपना अधिकार जमा रही थी। इसको लेकर खूब हंगामा भी हुआ।

आपको बता दें कि परवलपुर थाना क्षेत्र के मई गांव निवासी प्रमिला देवी 4 बच्चों और पति उमेश पाल के साथ 1 वर्ष से रह रही थी कि आज अचानक एक महिला ऊषा देवी जो यूपी के एटा की रहने वाली उसके घर पहुंच गई और प्रमिला देवी के पति उमेश पाल को अपना पति और उसके दो बच्चों को अपना बच्चा बता ले जाने की कोशिश करने लगी।

जिसमें दोनों पत्नियों के बीच घंटों चली हाइ वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए वहां मौजूद लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस सभी को थाना ले आई। जहां यूपी  के एटा की रहने वाली ऊषा देवी ने थानाध्यक्ष से गुहार लगाने लगी कि उसके पति और दो बच्चों को मई निवासी प्रमिला देवी बहला फुसला कर अपने साथ ले आई है।

उधर प्रमिला देवी का दावा है कि वह उमेश पाल से शादी की है और अब वो उसी के साथ रहेगी. थाना में मामला समझने और हाई वोल्टेज ड्रामा को सुलझाना में घंटों लग गए।यह समझने वाली एक बात ओर है कि प्रमिला देवी भी पहले से शादी सुदा है और इसके भी 2 बच्चे है और इसका पहला पति कोई और नहीं ऊषा देवी का भाई ही है.

जिसे छोड़ अपने पति की बहन ऊषा देवी के पति उमेश पाल से शादी कर ली है और अब उसी के साथ रहना चाहती है. काफी देर तक थाना में ड्रामा चला और किसी को जब कुछ समझ नहीं आया तो दोनों बच्चों से पूछा गया कि वो किसके साथ रहना चाहते हैं

और दोनों ने अपनी असली मां ऊषा देवी के साथ रहने को चुना तो पुलिस ने एक बॉन्ड पेपर बनावा बच्चा को मां के सुपुर्द कर दी और पति से भी पूछा गया कि वो पहली पत्नी के साथ जाना चाहता है या दूसरी के साथ रहेगा इस पर पति ने दूसरी पत्नी प्रमिला देवी के साथ रहने की बात कबूला और पुलिस उसे भी उसके इच्छा के अनुसार भेज दिया गया है।

डीएनबी भारत डेस्क