राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर महाप्रबंधक ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को दिलाई एकता शपथ, राष्ट्रीय एकता दौड़ का भी हुआ आयोजन

सरदार पटेल-एकीकरण के शिल्पी‘ थीम पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का भी महाप्रबंधक ने किया शुभारंभ।

सरदार पटेल-एकीकरण के शिल्पी‘ थीम पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का भी महाप्रबंधक ने किया शुभारंभ

डीएनबी भारत डेस्क 

राष्ट्रीय एकता दिवस  के अवसर पर हाजीपुर मुख्यालय  महाप्रबंधक अनुपम शर्मा ने निर्माण संगठन, महेन्द्रूघाट, पटना में भारत रत्न लौह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल के तैल्य चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित कर उनको याद किया। इस मौके पर महाप्रबंधक ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सत्यनिष्ठा, राष्ट्र की एकता, अखण्डता और सुरक्षा को बनाये रखने के लिये स्वयं को समर्पित करने की शपथ दिलाई।

 इस अवसर पर महापबंधक ने ‘‘सरदार पटेल-एकीकरण के शिल्पी‘‘ थीम पर आयोजित फोटो प्रदर्शनी का शुभारंभ किया एवं प्रदर्शनी का अवलोकन किया। प्रदर्शनी में चित्रों और लेखों के माध्यम से लौह पुरूष सरदार बल्लभभाई पटेल के जीवन और देश के एकीकरण में उनके योगदान के बारे में विस्तार से बताया गया। इस अवसर पर अपर महाप्रबंधक, प्रधान मुख्य कार्मिक अधिकारी सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

इसके उपरांत पाटलिपुत्र रेल परिसर, दीघाघाट, पटना में ‘राष्ट्रीय एकता दौड़‘ का अयोजन किया गया। ‘राष्ट्रीय एकता दौड़‘ का शुभारंभ महाप्रबंधक अनुपम शर्मा के द्वारा किया गया। इस एकता दौड़ में महाप्रबंधक सहित अन्य रेल अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भाग लिया।

Pic delhi
Comments (0)
Add Comment