नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा पहुंचे बिहार सरीफ,मृतक गुलशन कुशवाहा के परिजनों से की मुलाकात

डीएनबी भारत डेस्क 

भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा एक दिवसीय दौड़े पर बिहार शरीफ पहुंचे। आपको बता दें कि बीजेपी नेता प्रतिपक्ष बिहारशरीफ के अलावे सिलाव के प्यारेपुर और भिंडीडीह गांव में धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत की।

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने पहाड़पूरा गांव जाकर मृतक गुलशन कुशवाहा के परिजनों से मुलाकात की। गौरतलब है कि गगगन्दीवान में हुए उपद्रव के दौरान गुलशन कुमार की गोली मारकर उपद्रवियों ने हत्या कर दी थी। उन्होंने कहा कि गुलशन कुशवाहा को न्याय दिलाने के लिए हम सड़क से सदन तक आपके साथ खड़े हैं। ईद के दिन बड़ी दरगाह नया टोला में हुए ब्लास्ट मामले में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नालंदा जिला प्रशासन जिस तरह से बम ब्लास्ट को पटाखे की आवाज कह कर मामले को दबाने की साजिश रचती है।

उन्होंने ब्लास्ट मामले को लेकर उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग बिहार सरकार से की। अगर नालंदा जिला प्रशासन गलत तरीके से लोगों को फंसाने और न्याय देने का काम नहीं करेगी तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सत्ता से जाना तय है और जिस दिन बिहार में भारतीय जनता पार्टी की सत्ता आएगी आपके जितने भी सारे पुराने फाइल है उसको खोलते हुए भ्रष्ट पदाधिकारियों पर कार्रवाई करेंगे। जो भी पदाधिकारी दोषी होंगे उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा