दुकानदार के द्वारा सिगरेट नहीं देने से नाराज अपराधियों ने दंपति को पिस्टल के बट से पीट पीटकर गंभीर रूप से किया घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

v

दुकानदार के द्वारा सिगरेट नहीं नहीं देने से नाराज अपराधियों ने दंपति को पिस्टल के बट से पीट पीटकर गंभीर रूप से किया घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक दुकानदार को सिगरेट नहीं देना उसे वक्त महंगा पड़ गया। जब अपराधियों के द्वारा जबरन सिगरेट की मांगा  किया। वहीं दुकानदार के द्वारा नहीं देने से नाराज अपराधियों ने दंपति को पिस्टल के बट से पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। साथ ही  साथ अपराधियों के द्वारा दुकान में रखे सामान को भी लूट लिया।वही अपराधियों के पिटाई से घायल दंपति को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है।

इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव की है। घायल दंपति की पहचान ताजपुर गांव के रहने वाले बुधन चौधरी एवं पत्नी नीलम देवी के रूप में की गई है। इस घटना के संबंध में घायल बुधन चौधरी ने बताया है कि अपने दुकान पर बैठकर दुकान चला रहे थे। तभी शराब के नशे में धूत एक अपराधी आया और जबरन उधर मे सिगरेट मांगने लगा। उन्होंने बताया कि जब सिगरेट देने से मना किया तो इसी से नाराज होकर अपराधियों ने हथियार निकाल और पिस्टल के बट से पीटना शुरू कर दिया।

पिटाई देख बचाने पत्नी आए तो उसको भी अपराधियों ने पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि साथ ही साथ दुकान में रखे सारा सामान को भी अपराधियों ने लूट लिया।उन्होंने बताया है कि वह अपराधी किसी का व्यक्ति है। और शराब का भी धंधा करता है। इससे पहले भी दुकान पर जबरन चढ़कर समान लिया था लेकिन उसका भी पैसा नहीं दिया। फिलहाल इस घटना के बाद पीड़ित दंपति ने भगवानपुर थाना में अपराधियों के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। वही इस घटना के बाद भगवानपुर थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क