दुकान के शटर का कुंडी तोड़कर 10 हजार नगदी समेत 80 हजार रुपए मुल्य के समान ले उड़े चोर

 

डीएनबी भारत डेस्क

इन दिनों वीरपुर थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी करी में थाना क्षेत्र के वीरपुर मध्य विद्यालय सह पंचमुखी हनुमान चौक के पास वीरपुर पकठौल पथ के किनारे अवस्थित सुधा मिल्क पार्लर के दुकान में अज्ञात चोरों के द्वारा 10 हजार रुपए नगद समेत लगभग 80 हजार रुपए के विभिन्न किमती समानों को दुकान में लगे सटर के कुंदी को तोर चोरी कर ले उड़ने से संबंधित मामला रविवार को जब दुकानदार दुकान खोलने आया तब सामने आया।

घटना से पीड़ित दुकानदार सुबोध कुमार यादव ने घटना से संबंधित सुचना थाना को दिया है। थाना को दिए आवेदन में पीड़ित ने बताया है कि शनिवार को रात में दुकान बंद कर घर चले गए थे। रविवार को दुकान खोलने आए तो देखा कि दुकान के सटर का कुंदी टुटा हुआ है और दुकान में रखे किमती समानों में सोनी कम्पनी के 36 इंच का एक एल ई डी, सिक्रेट, काजू,किसमीस, रसगुल्ला चौक लेट, रजनी गंधा,पान मसाला जो लगभग 70  हजार रुपए के होगें।

इसके अलावा गल्ला में रखे दस हजार प्ल्स नगदी की चोरी हो गई है। घटना कि सुचना पर थाना अध्यक्ष संजीव कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात में जुट गए। उन्होंने बताया कि पीड़ित के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में जांच सुरु कर दिया गया है। आपको बताते चलें कि वीरपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में चोरों के द्वारा आए दिन दस पांच दिनों के अंतराल पर चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। जिससे थाना क्षेत्र वासियों में अब किसका बारी आएगा को लेकर आशंकाएं देखा जाने लगा है।

घटना स्थल पर मौजूद राजद महा सचिव अर्जुन यादव, फुलचंद यादव, विकास कुमार समेत दर्जनों ग्रामीणों ने बिहार सरकार से समाज में बढ़ते अराजक स्थिति को देखते हुए मांग किया है कि प्रत्येक पंचायत में कम से कम पांच पांच चौकिदार और एक दफा दार का  का बहाली करे।जिसका जबाब देही असमाजिक तत्वों पर निगरानी रखने का हो।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट