दुकान बंद कर वापस लौट रहे दुकानदार को बदमाशों ने मोबाइल, नगद समेत अन्य समान छीनकर हुआ फरार

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर प्रखंड अंतर्गत दौलतपुर पंचायत के चलकी चौक स्थित दुकान बन्द कर के घर वापस लौट रहे दुकानदार को रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और उससे रंगदारी की मांग करने लगा।रंगदारी देने में असमर्थता जताने पर बदमाशों ने दुकानदार से 25 हजार रुपये नगद,लगभग 20 हजार मूल्य के मोबाईल तथा 55 ग्राम के सोने की चकती छीन लिया।

पीड़ित दुकानदार सागी पंचायत के सागीडिह गांव निवासी रामाश्रय ठाकुर के पुत्र सोनू कुमार ठाकुर ने स्थानीय पुलिस को दिये आवेदन में बताया है कि बदमाशों ने उसके साथ भद्दी-भद्दी गाली-गलौज व मारपीट कर उसे गंभीर रुप से जख्मी कर दिया तथा लावारिस हालत में झाड़ी में फेंक दिया।उन्होंने बताया कि बदमाश दिलीप पासवान का पुत्र रोशन कुमार पासवान ने ही अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है।

तथा इसकी शिकायत करने पर वे मुझे जान से मारने की धमकी भी दिया है। उन्होंने बताया कि इस मारपीट की घटना से उनका पूरा परिवार दहशत में जीने को मजबूर हैं।जख्मी दुकानदार का इलाज स्थानीय नीजी क्लिनिक में चल रहा है।जहां वह जीवन मौत से जूझ रहा है।वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मामले की गहन जांच पड़ताल करने में जुट गयी है।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट