बेगूसराय में दूध टैंकर गाड़ी ने दो युवकों को कुचला,एक युवक की दर्दनाक मौत,दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल

 

मृतक युवक की पहचान मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल वार्ड नंबर 4 राजनगांछी के रहने वाले कैलाश महतो का पुत्र अजय कुमार महतो व घायल युवक की पहचान मिलन कुमार के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी के एक बार फिर तेज रफ्तार दूध टैंकर गाड़ी ने दो युवकों को कुचल दिया। इस हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज एक निजी आस्था में चल रहा है। जहां युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल बाजार के पास की है।

मृतक युवक की पहचान मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल वार्ड नंबर 4 राजनगांछी के रहने वाले कैलाश महतो का पुत्र अजय कुमार महतो के रूप में की गई है। जबकि घायल युवक की पहचान मिलन कुमार के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि दोनों युवक आपस में दोस्त था। और दोनों युवक पैदल ही घर से सब्जी खरीदने के लिए मंझौल बाजार गया था। उन्होंने बताया कि बाजार से सब्जी खरीदने के बाद दोनों युवक पैदल ही अपने घर वापस लौट रहा था।

तभी तेज रफ्तार दूध टैंकर गाड़ी ने दोनों युवक को कुचल दिया। इस हादसे में घटनास्थल पर अजय कुमार महतो की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मिलन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। वही अजय कुमार महतो की मौत ख़बर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। और घर में बीवी बच्चे का रो-रो कर बुरा हाल बन गया। वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना मंझौल थाना पुलिस को दी।

मौके पर मंझौल थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक अजय कुमार महतो कोलकाता में रहकर फुटकर दुकान चला कर पूरे परिवार को भरण पोषण करते थे।

 

डीएनबी भारत डेस्क