सिकरौहुला में सामाजिक सौहार्द बनाए रखने के लिए डीएसपी ने ग्रामीणों के साथ की बैठक

 

डीएनबी भारत डेस्क

वीरपुर थाना क्षेत्र के भवानंदपुर पंचायत के सिकरौहुला स्थित मस्जिद टोला में रविवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार ने सदर एसडीओ रामानुज सिंह के नेतृत्व में सामाजिक सौहार्द बनाए रखने के लिए बैठक आयोजित किया। बैठक में निर्णय लिया गया कि शनिवार को देर रात लगभग 12 बजे में सामाजिक सौहार्द को बिगाडने के उद्देश्य से 15 से 20 की संख्या में आए असमाजिक तत्वों के द्वारा पहले जय श्री राम का नारा लगाने। हवा में एक राउंड गोली फायरिंग करने, मस्जिद के गेट पर ईंट फेंकने जैसी घटना को हिंदू और मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ पुलिस पदाधिकारी ने भी तीव्र भ्रत्सना किया।

इस तरह की घटनाओं का पुनरावृत्ति नहीं हो इसके लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने मौजूद ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि थाना क्षेत्र के सभी मस्जिदों में अच्छे क्वालिटी का सीसीटीवी कैमरा लगवाएं, 14 वर्ष आयु वर्ग से लेकर 25 वर्ष आयु वर्ग के युवाओं पर नजर रखें वो किसी के बहकावे में नहीं आए। उन्होंने साफ लहजों में कहा दोषी कोई भी हो कितना भी उच्च पैरवी करने वाले परिवार से हो, उम्र जो भी हो सब के लिए कानून बना हुआ है। कोई बक्शे नहीं जाएंगे।

मौके पर पूर्व प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि अजय झा, मुखिया दीपक कुमार, सरपंच राजाराम पासवान, समिति अस्मिता कुमारी, राष्ट्रीय जन-जन पार्टी के मो जावेद खां, वीआईपी के जिला उपाध्यक्ष बाबू खां, डीह पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि संजीव कुमार, पूर्व समिति लक्ष्मी महतों, बबलू चंद्र वंशी, मो कलीम, वीरपुर पूर्वी पंचायत के पूर्व मुखिया राम प्रवेश सिंह, उप सरपंच पवन महतों, वैद्यनाथ महतो, सुमन कुशवाहा, मो अहमद, मो गुलाम रसूल, मो खरीफ, सरैया खातुन, वार्ड सदस्य मो मेराज, मो ऐहतेराम, मो शमशी समेत मुस्लिम और हिन्दू समाज के सैकड़ों लोग मौजूद थे।

बीरपुर, बेगूसराय से गोपल्लव

BegusaraibiharBihar newsDNBDNB Bharatpolice
Comments (0)
Add Comment