नालंदा:डॉ भीमराव अंबेडकर के पुण्यतिथि के अवसर पर जदयू कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च निकालकर प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

 

प्रदेश महासचिव राजीव रंजन पटेल ने कहा कि बाबा साहब के सपनों को अगर इस देश में कोई पूरा कर रहा है तो उसे व्यक्ति का नाम है नीतीश कुमार

डीएनबी भारत डेस्क

संविधान के रचयिता डॉ भीमराव अंबेडकर पुण्यतिथि के अवसर पर जनता दल यू के कार्यकर्ताओं के द्वारा पैदल मार्च का आयोजन किया गया। जो बिहार शरीफ के अस्पताल चौराहा से चलकर देवीसराय चौक पहुंची। जहां बाबा भीमराव के आदमकद प्रतिमा पर जदयू कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण किया।

इस दौरान जनता दल यू के प्रदेश महासचिव राजीव रंजन पटेल ने कहा कि बाबा साहब के सपनों को अगर इस देश में कोई पूरा कर रहा है तो उसे व्यक्ति का नाम है नीतीश कुमार। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ देने का काम किया है। अनुसूचित जाति महादलित लोगो को पढ़ने आगे बढ़ने का अवसर नीतीश कुमार ने मुहैया कराया है।

जदयू के प्रदेश महासचिव राजीव रंजन पटेल ने जीतन राम मांझी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जीतन राम मांझी राजनीति में सिर्फ अपने परिवार को आगे बढाने का काम किया। जीतन राम मांझी ने दलितों के साथ गद्दारी करने का काम किया। दलितों के नजर में अगर कोई सबसे बड़ा गद्दार है जिसे दलितो को बदनाम करने का काम किया हुआ है।  उसका नाम है जीतन राम मांझी।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा