दो साल का स्टाइपैड और इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी नहीं मिलने से नाराज एएनएम स्कूल बिहारशरीफ की सेकेंड ईयर की छात्राओं गेट ने ताला जड़ प्राचार्य के खिलाफ की नारेबाजी

 

कहा मांगे पूरी होने तक करेंगी आंदोलन, डीएम आवास के समक्ष की नारेबाजी।

डीएनबी भारत डेस्क

बिहार शरीफ सदर अस्पताल में अपनी तीन सूत्री मांगों को लेकर एएनएम स्कूल के छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान गुस्साये छात्राओं ने एएनएम हॉस्टल का मुख्य गेट पर ताला जड़कर अपना विरोध प्रकट किया।

दरअसल में एएनएम स्कूल की 92 छात्राओं की मांग है की 3 साल पूरा होने के बावजूद अभी तक इन सभी छात्राओं को स्टाइफेन नही दिया गया है। इन सभी छात्राओं का विगत 1 अगस्त से बिना कोई जानकारी के ड्यूटी जाने से भी रोक दिया गया है।

अब इनके जगह पर जूनियर छात्राओं को ड्यूटी पर भेजा जा रहा है। जिससे सभी सीनियर काफी नाराज हैं। छात्राओं ने कहा कि हमें क्लीनिकल ड्यूटी चाहिए क्योंकि हम यहां बैठने नहीं आए है। छात्राओं ने स्कूल की प्रिंसिपल वार्डन एवं अन्य अधिकारियों पर तानाशाही करने का गंभीर आरोप लगाए हैं।

छात्राओं ने कहा कि हम अपनी समस्याओं को लेकर सभी के पास गए लेकिन कोई भी इनकी एक ना सुनी। इसी से गुस्सा आए छात्राओं ने एएनएम स्कूल में ताला जड़कर डीएम आवास के समक्ष नारेबाजी की।

डीएनबी भारत डेस्क