बेगूसराय में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, दोनों ही पक्ष के पांच लोग गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है जिसमें दोनों ही पक्ष के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है। घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव की है। घायलों की पहचान सरोज देवी ,शुभम कुमार एवं अन्य के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि सरोज देवी के जमीन में एक फूल का पेड़ लगा हुआ था जिसे लालो शाह एवं अन्य लोगों के द्वारा काट दिया गया और जब इसकी शिकायत करने के लिए सरोज देवी पहुंची तो दोनों पक्षों के बीच झड़प होने लगी और धीरे-धीरे झड़प खूनी संघर्ष में बदल गया।

तत्पश्चात दोनों ही पक्ष की ओर से ईंट पत्थर एवं लाठी डंडे के द्वारा एक दूसरे पर हमला किया जाने लगा। जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है । तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह दोनों ही पक्ष के लोग एक दूसरे पर जानलेवा हमला कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क