बेगूसराय: बेख़ौफ़ अपराधियों ने एमबीबीएस डॉक्टर पर किया जानलेवा हमला,आरोपी को पकड़ कर लोगो ने किया जमकर धुनाई,बाद में किया पुलिस के हवाले

एक युवक मरिज बनकर उनके क्लीनिक में घुसा और जब तक चिकित्सक कुछ समझ पाते तब तक ब्लेड से उनकी गर्दन पर हमला कर दिया जिससे डॉक्टर शौकत अली को गंभीर चोट भी आई है ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधी बिल्कुल ही बेख़ौफ़ हो चुके हैं और लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं । अपराधियों के निशाने पर अब आम तो क्या खास लोग भी बने हुए हैं । इसी कड़ी में आज बेखौफ अपराधी ने एक एमबीबीएस डॉक्टर के क्लीनिक में घुसकर जानलेवा हमला किया है ।

गनीमत रही कि मौके पर मौजूद लोगों ने समय रहते आरोपी को पकड़ लिया जिससे चिकित्सक की जान बच गई । पीड़ित चिकित्सक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड निवासी शौकत अली के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त शौकत अली अपने क्लीनिक में मरीजों को देख रहे थे उसी वक्त एक युवक मरिज बनकर उनके क्लीनिक में घुसा और जब तक चिकित्सक कुछ समझ पाते तब तक ब्लेड से उनकी गर्दन पर हमला कर दिया जिससे डॉक्टर शौकत अली को गंभीर चोट भी आई है ।

हालांकि तब तक मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इतने में ही किसी ने नगर थाने की पुलिस को उक्त घटना की सूचना दी । नगर थाने की पुलिस भी तत्क्षण मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया अन्यथा कोई बड़ी घटना भी हो सकती थी। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है ।

वहीं चिकित्सक ने बताया कि वह आरोपी को नहीं पहचानते हैं और आरोपी ने किस बजह से उन पर हमला किया इस बात से वह अनभिज्ञ है। अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर पूरा माजरा क्या है ।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट